अरमान राठोड जीवनी [TikTok Star] Biography,Wiki,Dance video,Real Name Arman Rathod


 चलिए आज जान लेते  एक ऐसा गरीब घर का लड़का इतनी तेजीसे कैसे वायरल हो रहा हे। उसके इसे डांस किया की उसके डांस पर सभी लोक उसे पसंद करने लगे। आज हम बात करने वाले हे अरमान राठोड के बारे में आज इतने तेजी से वायरल होने वाला इंसान हे की उसके बारे हम आज बात करेंगे।


अरमान राठोड बायोग्राफी 

         अरमान राठोड का असली नाम संजय राठोड था उनका जन्म वलसाड गुजरात  हुआ हे। वह २९ साल के हे।  आज अरमान राठोड के इतनी फैन फोल्लोविंग हे की आज उसको पूरा इंडिया जनता हे। अब तक google.com पर अरमान राठोड के और उसकी निजी जिंदगी के बारे में इंटरनेट पर इतनी जानकारी उपलब्ध नहीं हे। आपको इसा लगेगा की यह इतना साधा भोला इंसान इटंला वायरल किउ हुआ। कुआ उसके पास इतनी सम्पति हे क्या ओह इतना वायरल हुआ। चलिए जान ते हे उसके बारे में। उसने इस वीडियो में अपने बारे में  दी हे जो आपको उसके बारे जानकारी  उससे कई  जानकारी। अरमान राठोड पहसे ही डांस करता था जो १२ १३ साल की उम्र से ही उसको डांस का सीखता गया और और उसे डांस में करियर नहीं बना पाया लेकिन ओह नहीं हरा और उसने आज टिकटोक की मदद से साबित किया की आज हम लोग किसी से नहीं चुप सकते। आज ओह सिर्फ ७वि कक्ष्या तक ही पढ़ा हे और उसने बताया की उसकी उम्र २९ साल हे और ओह कई डांस शो में में भी ऑडिशन दे चूका हे पर उसका सलेक्शन नहीं हुआ था। पर आज उसने इतना कमल का डांस  की उसके डांस की सब लो  ही क्र रहे हे

 Arman Rathod Photo 


अरमान राठोड डांस वीडियो 

 अरमान राठोड के डांस वीडियो में हे टिकटोक पे बहुत चर्चा हे। उनको इतना अच्छा डांस पहले सही आता  हे की उन्होने कहिसे सीखा हे। आज हम आपको बताते हे की अरमान राठोड डांस कहासे सीखे हे। दरसल उसने १३ साल की उम्र से ही डांस सीखना चालू कर दिया था लेकिन परिवारकी इतनी अछि भी परिस्तिति नहीं थी की उसको अच्छे स्कूल में डाल सके पर उसने हर नहीं मणि और उसने अपने डांस लगातार सीखते हुए DID का ऑडिशन तक दे दाल पर उसकी किस्मत इतनी भी अछि नहीं थी की उसको वहापर मौका नहीं मिला और उसकी पैसि कमाने  की वजह से डांस की तरफ से उसका ध्यान कम होने लगा  .और ओह अभी कार वाशिग करता हे गणपति जी की मूर्तियोंको कलरफ देता हे। हलाकि उसके टिकटोक पर फेमस होने की वजह से उसके पास कहिसे पैसे नहीं आये और उनको बोलीवूड से ३ ऑफर तक आये हे। उसने बताया की उसकी लाइफ टिकटोक की वजह से बदल गयी और अरमान राठोड के डांस की वजह से टिकटोक स्टार जो थे उनोनेभी उसके साथ डुएट करना चालू किया और ओह बहुत फ़रमास हो रहा हे। 








A post shared by Arman rathod (@armanrathod) on


अरमान राठोड टिकटोक 

अरमान के आज टिकटोक पर २ मिलियन से ज्यादा फैन बन चुके हे। और ५० मिलियन से ज्यादा Like उसके वीडियो पे आ चुके हे।  उसने २०१९ में अपना टिकटोक अकाउंट बनाया था पर उसको उसमे  सक्सेस मिली नहीं और तब ओह कॉमेडी वीडियो अपने टिकटोक अकाउंट पर अपलोड करता था तब उसके मित्रोंने  दी की तू इतना ाचा डांस क्र लेता हे तो टिकटोक पे डांस के वीडियो अपलोड किउ नहीं करता तब से उसने टिकटोक  वीडियो अपलोड करना चालू किया और उसके वीडियो अपलोड करने के बाद की २० दिनीमे ही उसका एक वीडियो वायरल हो गया और उस का शीर्षक था " यू आर माय सोनिया "इस वीडियो  ही उसके वीडियो  वायरल हो  गयी की वह स्टार बन गया। आज वः कोई भी वीडियो अपलोड करता हे हे उसके वीडियो पे मिलियन में like आते  आज  स्टार  गया हे।

अरमान राठोड फैक्ट्स 

  • अरमान राठोड एक गरीब परिवार से। 
  •  आज अरमान राठोड बहुत फेमस हो गए हे। 
  • अरमान वलसाड गुजरात में रहते। 
  • अरमान प्रभुदेवा और ह्रितिक रोशन को अपना इंप्रैशन मानते हे। 
  • उन्होंने DID जैसे  ऑडिशन भी दिया हे। 
  •  वह सिर्फ ७ वि कक्षा पढ़े हे। 
  • arman rathod biography
    arman rathod choreographer
    arman rathod wiki
    arman rathod wikipedia
    आपको ाचा लगा पोस्ट तो आप निचे कमेंट में बताना।